पुलिस वालों को पीटें भाजपा कार्यकर्ता, विधायक और पूर्व गृहमंत्री के बिगड़े बोल

कोरबा 30 दिसंबर। कोरबा जिला छत्तीसगढ़ के रामपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर अपने शराब विरोधी अभियान के लिए जाने जाते हैं, लेकिन चुनाव सामने आते ही उनके भी तेवर बदल गए हैं। अब वह शराब का समर्थन करते दिखाई देने लगे हैं।

जिले के रामपुर विधानसभा क्षेत्र के कोरकोमा गांव में आयोजित पार्टी की आम सभा में विधायक ननकीराम कंवर ने गांव में शराब पकडऩे के लिए पहुंचने पर पुलिस वालों की पिटाई करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा। उनके इस कथन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने ताली बजाकर उनका समर्थन किया। इस मौके पर छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और रायगढ़ से भाजपा सांसद श्रीमती गोमती साय सहित भाजपा के कई कद्दावर नेता मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी नया साल शुरू होते होते चुनावी मोड में आ गई है। संगठन के निर्देश पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सभी विधानसभा क्षेत्रों में आम सभा में ले रहे हैं और जनसंपर्क के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए सक्रिय कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के इसी क्रम में रामपुर विधानसभा क्षेत्र के कोरकोमा गांव में भाजपा की आम सभा का आयोजन बुधवार को किया गया। इस आमसभा में छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, रायगढ़ सांसद गोमती साय और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर सहित पार्टी के कई प्रमुख नेता शामिल हुए। इसी मौके पर आम सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने पुलिस कर्मियों की पिटाई करने का विवादित भाषण किया।

छत्तीसगढ़ पुलिस इन दिनों बहुचर्चित निजात कार्यक्रम के तहत प्रदेश के सभी जिलों में नशा विरोधी अभियान चला रही है। नशा के टेबलेट गांजा शराब और नशीले पदार्थों के खिलाफ प्रदेशभर की पुलिस लगातार धर पकड़ कर रही है। इसी इसी अभियान के तहत प्रदेश के कवर्धा जिले में शराब पकडऩे गई पुलिस और आबकारी विभाग की टीम पर 2 दिन पहले ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और लाठी डंडे से हमला कर दिया था। इस घटना के परिपेक्ष में भाजपा विधायक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ननकीराम कंवर के बयान को गंभीर माना जा रहा है। ननकीराम कंवर ने अपने भाषण में यह भी कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद थोड़ी भी घूसखोरी नहीं होने दी जाएगी।

भाजपा विधायक एवं पूर्व गृहमंत्री, छत्तीसगढ़ ननकीराम कंवर का भाषण इस प्रकार है। यहां किसके किसके घर में शराब बनता है वह जानता होगा आबकारी विभाग वाले उनके घर में जरूर आते होंगे। अरे..! आदिवासियों को तो छूट है भाई..! नेता जी, आपको विशेष करके बता रहा हूं. इस पर जोर से दहाडिय़े। और अब बारी आ गया भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का। इस तरह से अगर पुलिस वाले आते हैं आदिवासी के घर में तो उनकी पिटाई करिए। आपको ताज्जुब होगा, परसों की बात है बरपाली में एक विभाग को मैं चैलेंज के साथ कहता हूं विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को कि कम से कम अब भी चेत जाएं। आज रामपुर क्षेत्र के आम सभा में बोल रहा हूं एक बार पिटाई खाएंगे ही और सरकार बनने के बाद में इस क्षेत्र में कम से कम पांच पैसा कोई घूस नहीं ले सकता…. यह मेरा वादा है।

Spread the word