डिक्की से बाइकर्स ने 8 लाख रूपये किया पार

कोरबा 21 दिसंबर। बैंक से 8 लाख रुपए निकालने के बाद बाइक की डिक्की में रखकर जाते समय चाय पीने रूकना किसान को महंगा पड़ गया। उसके बाइक की डिक्की से बाइकर्स ने रुपए पार कर दिया।

जानकारी के अनुसार उरगा निवासी राकेश कुमार गबेल किसानी कार्य करता है। जो सोमवार को बरपाली स्थित सहकारी बैंक पहुंचा थाए जहां से उसने 8 लाख रुपए निकाला। बैंक के बाहर आकर रकम को उसने बाइक की डिक्की में रखा। उसके बाद वापस जाने लगा। शाम करीब 5 बजे राकेश बरपाली चौक के पास पहुंचा।

जहां चाय पीने के लिए रूका। बाइक उतरकर वहां होटल पहुंचा। इस दौरान पल्सर में पहुंचे दो नाकाबपोश उसके बाइक के पास पहुंचे। इसमें से एक ने राकेश की बाइक की डिक्की से रकम से भरा थैला उठा लिया। राकेश की नजर पड़ी तो उसने आवाज लगाई। लोग उन्हें पकडऩे जब तक आगे बढ़ते बाइकर्स तेजरफ्तार में वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही उरगा पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची। वहीं संभावित मार्ग पर नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों की जांच.पड़ताल शुरू की गई। जिस तरीके से रेकी के बाद पीछा करते हुए मौका पाकर बाइक की डिक्की में रखे 8 लाख रुपए को पार किया गया पिछले दिनों कटघोरा में इसी तरीके से सीआईएसएफ के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की बाइक की डिक्की से 5 लाख रुपए की उठाईगीरी हुई थी। पुलिस को नट गिरोह पर संदेह है।

Spread the word