BIG BREAKING : 1 करोड़ 46 लाख की ब्राउन शुगर बरामद, एक पिस्टल, 2 मैग्जीन व 2 जिंदा कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार

महसमुंद। जिले में पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक कार से 730 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है. इसके साथ ही एक ऑटोमैटिक पिस्टल 2 मैग्जीन व 2 जिंदा कारतूस भी मिला है. जब्त सामानों की कुल कीमत करीब डेढ़ करोड़ रूपए बताई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम शंकर लाल वैष्णव है. वह मूल रूप से जोधपुर, राजस्थान का रहने वाला है, फिलहाल तेलीबांधा इलाके के कासीराम नगर में रह रहा था.

गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की वह नदी मोड़ से होते हुए महासमुंद की ओर नीले रंग की शोल्ड मोपेड गाडी में अवैध रूप से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर (हेरोइन) व ऑटोमैटिक पिस्टल रख कर बिक्री करने ग्राहक तलाश करते हुए आ रहा है.

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल एक्टिव हुई और नाकेबंदी कर दी. इसी बीच आरोपी शंकर लाल वहां पहुंचा और पुलिस की नाकेबंदी को देख उलटे पैर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा.

तलाशी लेने पर उसके पास एक ऑटोमैटिक पिस्टल 2 मैग्जीन व 2 जिंदा कारतूस के साथ जेब से 50 ग्राम ब्राउन शुगर मिला, वहीं गाड़ी की डिक्की से हॉर्लिक्स की डिब्बे से 550 ग्राम ब्राउन शुगर और दूसरे प्लास्टिक के डिब्बे से 180 ग्राम ब्राउन शुगर मिला. इस तरह से आरोपी से 1 करोड़ 46 लाख रुपए कीमत का ब्राउन शुगर जब्त किया गया है.

Spread the word