Korba Breaking: कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बैंक ऑफ महाराष्ट्र किया गया बंद

कोरबा 10 अगस्त। निहारिका के सुभाष चौक स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एक कर्मचारी की रविवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज प्रबंधन द्वारा बैंक को आगामी आदेश तक बंद कर दिया गया है। इस संबंध में बैंक प्रबंधन का कहना है कि जिस कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है उनमें कोई सिम्टम्स नही मिले है और ना ही उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री है। खाने में स्वाद न आने की शिकायत पर कर्मचारी द्वारा खुद ही अपना टेस्ट करवाया गया व रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रबंधन को स्वयं इसकी जानकारी प्रदान की गई।

प्रबंधन द्वारा तत्काल इसकी जानकारी जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को प्रदान की गई जिसके पश्चात प्रशासन द्वारा बैंक के समस्त कर्मचारियों को होम आईसोलेशन में रहने को कहा गया है और 2 से 3 दिनों के भीतर सभी का कोरोना टेस्ट कराने का आश्वासन दिया गया है। प्रशासन ने बैंक प्रबंधन को बैंक परिसर को भी सैनीटाइज करने का निर्देश दिया है।

बहरहाल बैंक प्रबंधन ने इस घटना की जानकारी अपने जोनल कार्यालय को प्रदान कर दी है व ग्राहकों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए बैंक को आगामी आदेश तक बंद रखने का निर्णय लिया है। प्रबंधन का कहना है कि बैंक कब खुलेगा और किन कर्मचारियों के द्वारा सेवा प्रदान की जावेगी इसका निर्णय जोनल कार्यालय द्वारा किया जाएगा। कर्मचारियों के टेस्ट रिपोर्ट आने व होम आईसोलेशन की अवधि को ध्यान में रखते हुए बैंक निकट भविष्य में खुलने की संभावना कम है।

Spread the word