जंगल में ले जाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 28 जुलाई। कटघोरा थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर अनाचार करने वाले आरोपी युवक को कटघोरा पुलिस ने अनाचार समेत पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। जिसे रिमांड पर न्यायालय पेश किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार विगत 24 जुलाई को कटघोरा थानांतर्गत ग्राम रजकम्मा निवासी संदीप सिंह गोंड़ उम्र 28 पिता चमरा सिंह गोंड़ क्षेत्र की एक 17 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेमजाल में बहला-फुसलाकर फंसा लिया। उसे शादी करने का भी शब्जबाग दिखाने लगा। जिसके कारण किशोरी उसके कहे में पूरी तरह से फंस गई तो विगत 24 जुलाई को उसे बहला-फुसलाकर पास ही जंगल में ले जाकर उसके साथ अनाचार की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद वे दोनों घर आ गए। इधर किशोरी ने शादी का प्रस्ताव रखी तो युवक ने उसके प्रस्ताव को ठुकराते हुए शादी करने से बिल्कुल इनकार कर दिया। जिसके कारण प्रेम के छलिए द्वारा छली गई युवती मायूस हो गई और इस घटना की जानकारी परिजनों को दी।

बताया जाता है कि उक्त घटना के बाद 25 एवं 26 जुलाई को परिवार के सदस्य आपस में चिंतन-मनन करते रहे। अंतत: विवश होकर किशोरी को लेकर परिजन कटघोरा थाना पहुंचे। कटघोरा पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 262/22 धारा 363, 376 भादवि के तहत 4-6 पास्को एक्ट के तहत घटना रिपोर्ट होने के 24 घंटे के अंदर एसपी संतोष सिंह के मार्गदर्शन, एएसपी अभिषेक वर्मा, कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी के सुपरविजन में एवं टीआई अश्वनी राठौर के निर्देशन में एसआई लक्ष्मण खूंटे, एएसआई मंतूराम मरकाम, महिला आरक्षक सावित्री कोर्राम, आरक्षक शिवशंकर परिहार, अजय खूंटे एवं खम्मन सिंह मरकाम ने आरोपी को दूसरे प्रदेश में भागकर छिपने के लिए तैयारी करते वक्त धर दबोचा। जिसे रिमांड पर कटघोरा न्यायालय पेश किया जा रहा है।

Spread the word