नहीं सुधरा मानिकपुर का वाटर एटीएम

कोरबा 13 जून। नगर पालिक निगम कोरबा के मानिकपुर वार्ड में निगम द्वारा स्थापित वाटर एटीएम सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

क्षतिग्रस्त हुए वाटर एटीएम को सुधारने के लिए अब तक न तो निगम के जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा कोई कदम उठाया गया और ना ही एटीएम का मरम्मत करने वाली निजी कंपनी ने ध्यान दिया है। फलस्वरूप वाटर एटीएम खराब पड़ा है। जिससे वार्ड वासियों में काफी आक्रोश है। पूर्व पार्षद सीताराम चौहान ने मामले को निगम के अधिकारियों को संज्ञान में लाते हुए चेतावनी दी है कि यदि उक्त वाटर एटीएम को जल्द से जल्द नहीं सुधारा गया तो उनके नेतृत्व में मांग को लेकर साकेत भवन में प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी नगर निगम की होगी।

ज्ञात रहे पूर्व पार्षद सीतराम चौहान की मांग पर मानिकपुर वार्ड के निवासियों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने के वास्ते वाटर एटीएम स्थापित किया गया था। देखरेख के अभाव में वाटर एटीएम में लगा सिलेंडर इस महीने की पांच तारीख को अचानक ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद से वाटर एटीएम लगातार खराब पड़ा है। इसे सुधारने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है और वार्डवासियों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

Spread the word