अवैध रूप से गांजा सप्लाई करने वाले तथा कबाड़ चोरी करने वाले आरोपी के विरुद्ध की गई कार्यवाहीः दो आरोपी गिरफ्तार


कोरबा 13 जून। बांकीमोंगरा पुलिस ने एक्टिवा की डिक्की में गांजा छिपाकर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बांकीमोंगरा थाना के एसआई राजेश चंद्रवंशी ने बताया मड़वाढोढ़ा निवासी हेमप्रसाद बिंझवार द्वारा अपने एक्टिवा सीजी.12.बीए.4571 में गांजा लेकर बेचने के लिए अपने गांव से बांकीमोंगरा की ओर जा रहा था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मड़वाढोढ़ा-पुरेना मोड़ के पास घेराबंदी की थी, जहां पहुंचने पर हेमप्रसाद ने दूर से पुलिस को देख लिया। वह एक्टिवा छोड़कर भागने लगा। तब जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। एक्टिवा की डिक्की की तलाशी लेने पर उसमें पेपर से लिपटा 380 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

इसी प्रकार 11 जून 2021 को ही एसईसीएल के सुरक्षा गार्ड नवधा केवट द्वारा यह रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि एसईसीएल के चार पांच नंबर खदान बाकी मोंगरा में कबाड़ चोरी हेतु कबाड़ी मनोज बंजारे अपने वाहन के साथ खदान परिसर में घुसा था जो 25 फीट लोहे के पाइप कीमती करीबन 6000 को काटकर अपने वाहन क्रमांक सीजी 12 एडब्ल्यू 9473 में चोरी करने हेतु लोड कर लिया था, जिसे एसईसीएल सुरक्षा गार्डों के द्वारा आरोपी मनोज बंजारे तथा घटना में प्रयुक्त वाहन को लेकर थाना आए हैं, रिपोर्ट पर आरोपी मनोज बंजारे के विरुद्ध धारा 379 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर कबाड़ सामान तथा वाहन को पुलिस द्वारा जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय कटघोरा पेश किया गया है।

Spread the word