सी. एम. आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, खुद को आइसोलेट किया

■ वैक्सीन टीके की पहली डोज पांच अप्रैल को ली थी.

लखनऊ 15 अप्रेल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा कि, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.” उन्होंने कहा “मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.” सीएम योगी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि, “प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वो अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.” उन्होंने भारत बायोटेक की तरफ से बनाई गई कोवैक्सीन टीके की पहली डोज पांच अप्रैल को ली थी.

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मुख्यमंत्री की स्थिति के बारे में बताया कि, ”योगी से उनकी फोन पर बात हुई है. उनके गले में खराश है, हल्के बुखार और जुकाम की भी शिकायत है लेकिन बावजूद इसके मुख्यमंत्री पूरी तरह सक्रिय हैं.

गौरतलब है कि सीएम योगी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत कुछ अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार को खुद को आइसोलेट कर लिया था. मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह और कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

Spread the word