तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत, क्षत विक्षत हुआ शरीर

बिलासपुर. तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गयी है। हादसा पीपरतराई में हुआ है। तीनों युवक एक ही बाइक से कोटा जा रहे थे। युवक लोखंडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस जानकारी के अनुसरा दोपहर को तेज रफ्तार में आ रही कार की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी है। जबकि दूसरे मोटरसायकल पर सवार आरक्षक और उसके रिश्तेदार को गंभीर चोट पहुंची है। लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद घटना स्थल का नजारा इतना भयावह था कि तीनों युवकों के हाथ पैर और सिर बुरी तरह से कुचले जा चुके थे। तीनों के शव के कई अंग कट कर सड़क पर बिखरे हुए थे, वहीं बाइक भी पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी थी।

 जानकारी मिल रही है कि बाईक सवार तीनो युवक नशे में थे। हादसे में दुर्गेश पटेल, प्रेम भरस्कर और तीसरे युवक की मौत हुई है। इसमें दो युवक लोखण्डी और तीसरा चिल्फी का रहने वाला है। इसके अलावा जायलों कार ने दूसरे  मोटरसायकल को भी टक्कर मारा रहै। मोटर सायकल सवार आरक्षक सोनवानी,उसकी पत्नी,बच्ची और एक व्यक्ति घायल हुआ है। सभी का इलाज प्राथमिक केन्द्र गनियारी में किया जा रहा है। 

सूत्रों की माने तो जायलों में जहर खुरानी की शिकार एक महिला भई सवार थी। जिसे तेजी के साथ गनियारी स्वास्थ्य केन्द्र लाया जा रहा था। लेकिन पीपरतराई के पास हादसा होने से कार सवार और चालक महिला को मौके पर छोड़कर फरार होगए। लेकिन लोगों के सहयोग से कार से जहर सेवन की शिकार महिला को बाहर निकाला  गया। तत्काल गनियारी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। 

बताते चलें कि दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक और जायलो में सवार सभी लोग फरार है। कोटा पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Spread the word