माँ ने ही रची थी बेटे की हत्या की साजिश, मामा ने गला दबाकर किया काम तमाम

तेलंगाना। माँ बेटे के रिश्तों में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही अपने बेटे को मरवाने की साजिश रची थी। साजिश रचने वालें महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि माँ ने 1 लाख रूपये में अपने भाई को बेटे की हत्या की सुपारी दी थी। इस मामले में पुलिस ने लड़के की माँ, चाचा सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना तेलंगाना के विकराबाद जिलें का है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक 17 साल का लड़का शिव प्रसाद को शराब पीने का आदत लगा था। वो अपनी माँ को कई दिनों तक परेशान करता था। बेटे से परेशान माँ ने उसे मारने की साजिश रची थी। पुलिस ने बताया कि हफ्ते भर पहले शिव प्रसाद नाम का एक 17 साल का लड़का लापता हो गया था। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसके बाद पुलिस को लड़के का शव एक कुएं में मिला। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि गला दबाकर लड़के की हत्या की गई।

जांच में पता चला कि मृतक लड़के के गले में उसके मामा ने एक तौलिया बांध दिया था, जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी मामा ने मृतक के शव को एक कुएं में फेंक दिया गया था। मामले में पुलिस ने लड़के की माँ, उसके चाचा और चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच करने में जुट गई है।

Spread the word