“कलम रख मशाल उठा”- प्रदेश सरकार की कर्मचारी विरोधी नितियों से क्षुब्ध छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने निकाली वादा निभाओ रैली

रायपुर।  छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन द्वारा सरकार के कर्मचारी विरोधी नीति का जोरदार विरोध जारी रखते हुए आंदोलन के दूसरे चरण में आज राज्यव्यापी वादा निभाओ रैली आयोजित कर राज्य शासन का ध्यान शासकीय सेवक हित के तरफ आकर्षित किया।

फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा,महासचिव आर के रिछारिया,लक्ष्मण भारती,सचिव राजेश चटर्जी,कोषाध्यक्ष सतीश मिश्रा, मुख्य प्रवक्ता विजय झा, प्रवक्ता बी पी शर्मा का कहना है कि सरकार के उच्च अधिकारी केवल खुद के संभावनाओं को तलाशने और तराशने में व्यस्त हैं। राज्य के विकास में जमीनी कार्य करने वाले शासकीय सेवक अपनी उपेक्षा से व्यथित हैं। “कलम रख मशाल उठा” आंदोलन कर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में कर्मचारी अधिकारियों ने दूसरे चरण में कलाम बंद कर धरना और प्रदर्शन किया है।

कमल वर्मा के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने आज राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन एवं रैली कर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि आंदोलन के कारण शासकीय कार्यालयों में कुछ समय के लिए कार्य बाधित हुआ। जोकि,मंत्रालय,संचालनालय समेत समस्त मैदानी कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारी-अधिकारियों में पनप रहे आक्रोश का संकेत है।

Spread the word