वरिष्ठ IAS अजयसिंह का हार्टअटैक से हुआ दुःखद निधन, शोक

वाराणसी 5 दिसम्बर। सीनियर आईएएस अजय सिंह का निधन, कल पड़ा था दिल का दौरा, इलाज के दौरान हुआ निधन, मतगणना के पर्यवेक्षक बनाये गये थे आईएएस अजय सिंह। पत्नी IAS नीना शर्मा आगरा से वाराणसी पहुंची।

एमएलसी चुनाव मतगणना में ड्यूटी पर तैनात ऑब्जर्वर आईएएस अजय कुमार सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वाराणसी के पहड़िया मंडी में चल रही मतगणना में अजय कुमार गुरुवार देर रात तक मौजूद थे, उसके बाद वह सर्किट हाउस चले गए। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सर्किट हाउस में वह अचानक गिर पड़े। सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से आनन-फानन उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक, हार्ट अटैक के कारण वह अचैत होकर गिर गए।

सीनियर आईएएस अजय कुमार सिंह के हार्ट अटैक की खबर सुन कमिश्नर दीपक अग्रवाल सहित जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा और एसएसपी अमित पाठक भी हॉस्पिटल पहुंच गए। डॉक्टरों की टीम लगातार अजय कुमार की सेहत पर नजर बनाए हुए है। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि अजय कुमार की हालत गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टरों के सलाह के बाद ही उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली के लिए रिफर किया जाएगा।दूसरी ओर, पति के हार्ट अटैक की खबर सुनने के बाद आईएएस नीना शर्मा भी शासन के विशेष हेलीकॉप्टर से कन्नौज से वाराणसी पहुंचीं। हॉस्पिटल पहुंच उन्‍होंने पति के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर डॉक्टरों और अधिकारियों से बातचीत की। आईएएस अजय कुमार सिंह 1998 बैच के सीनियर अफसर हैं। वर्तमान में वह उत्तर प्रदेश सरकार में खादी ग्रामोद्योग विभाग के सचिव के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी नीना शर्मा इंफ्रास्ट्रक्चर और औद्योगिक विभाग में सचिव के पद पर कार्यरत हैं।

Spread the word