राजयोगी ब्रह्माकुमार पीटर डेमो का प्रथम नगर आगमन एवं आकर्षक टॉक शो 6 अक्टूबर को

कोरबा 05 अक्टूबर। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसकी शाखाएं 145 देशों में हैं। कोरबा नगर में पहली बार आस्ट्रेलिया से राजयोगी भ्राता ब्रह्माकुमार पीटर डेमो द्वारा आकर्षक टॉक शो ब्रह्माकुमारी संस्थान के टी.पी. नगर के विश्व सद्भावना भवन में 6 अक्टुबर प्रातः 10 बजे से आयोजित होने जा रहा हैं।

ब्रह्माकुमार पीटर डेमो जो कि संस्था में 48 वर्षों से अपनी ईश्वरीय सेवाएं दे रहे हैं। इन्होनें आस्ट्रेलिया के साथ-साथ यूरोप के विभिन्न देशों में ईश्वरीय ज्ञान का अलख जगाया, जिससे संस्था की कई शाखाएं मानवता की सेवा कर रही है। उन्होंने स्वास्थ व शिक्षा पर अपने व्याख्यान से अनेकों को लाभांवित किया हैं।

वे संस्था के आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी के बहुत सारे प्रकाशन के निमित्त बने, उन्हें फोटोग्राफी, बागवानी, कीचन एवं रिट्रीटस को सुचारू रूप से चलाने में महारत हासिल है। वर्तमान में 68 वर्षीय होते हुए भी देश-विदेश में ईश्वरीय सेवा के प्रति सदैव तत्पर रहते है। आयोजित आकर्षक टॉक शो कार्यक्रम में विशेष तनाव से मुक्ति, नशा से मुक्ति, जीवन में शांति और आनंद तथा समस्त वर्ग के लोगों के लिए जीवन से जुड़े प्रश्नों के समाधान होंगें। स्थानीय संस्था प्रभारी ब्रह्माकुमारी रुक्मणी दीदी ने कोरबा नगर वासियों से अधिक-अधिक संख्या में कार्यक्रम में आकर इसका लाभ लेने अपील की है।

Spread the word