रोके गए वेतन को लेकर जिले के सचिव अब हड़ताल के मूड में

कोरबा 13 जून। जिले के पंचायत सचिव, प्रधानमंत्री आवास योजना(ग्रामीण) के अपूर्ण होने पर रोके गए अपने वेतन का भुगतान करने, निर्धारित तिथि समय पर वेतन भुगतान की मांग और बकाया एरियर्स की राशि का भुगतान की मांग को लेकर हड़ताल की ओर अग्रसर हैं।

इन्होंने कहा है कि अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं हुआ तो वे काम बंद कलम बंद हड़ताल की ओर कदम बढ़ाएंगे। प्रदेश पंचायत सचिव संघ के कोरबा जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह कंवर के नेतृत्व में 4 सूत्रीय मांग ध्समस्याओं का निराकरण 7 दिन के अंदर करने के लिए ज्ञापन मुख्य कार्यापालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा के नाम से दिया गया।

जिला सीईओ की अनुपस्थिति में उप संचालक सुश्री जूली तिर्की को ज्ञापन दिया गया। 4 सूत्रीय मांग का निराकरण एक सप्ताह के अंदर नहीं होता है तो कोरबा जिला के समस्त सचिव द्वारा काम बंद कलम बंद आंदोलन किया जायेगा। ज्ञापन सौंपने के दौरान राजकुमार रजक , मोहम्मद हसन, रहीम, रामकुमार टेकाम (पाली अध्यक्ष) पुनिदास मानिकपुरी, समार सिंह टेकाम ,विजय एक्का (कोरबा अध्यक्ष), धर्मराज मरकाम , छतरपाल विन्ध्यराज , हरिसिंह कंवर, रविशंकर जायसवाल, श्रीमती लता पटेल आदि उपस्थित थे

Spread the word