बेटे ने की बाप की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या, रोक-टोक से था नाराज

सरगुजा. जिले में बेटे ने अपने बाप की गला काटकर हत्या कर दी। पिता के शव को दफ़नाने के लिए उसने गड्ढा भी खोदा था लेकिन लाश को उठा नहीं पाया और शव को घर में ताला लगाकर छोड़कर भाग गया। दूसरे बेटे के आने पर हत्या का खुलासा हुआ। यह मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का हैं। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम दौलतपुर निवासी दशरथ (56) पत्नी के मौत बाद अपने बेटे ठाकुर राम (23) के साथ जंगल किनारे घर बनाकर रहता था। 5 जून को उसका बड़ा बेटा रामसुंदर अपने भाई और पिता से मिलने के लिए घर में आया था लेकिन ताला लगे होने की वजह से वह वापस लौट गया.

खून से लथपथ खाट पर पड़ी लाश

रामसुंदर दूसरे दिन 6 जून को अपने पिता से मिलने के लिए दोबारा आया, लेकिन घर में ताला बंद मिला और घर के अंदर से बदबू भी आ रही थी। अनहोनी की आंशका होने पर उसने इसकी सूचना अपने भाइयों और गांव वालों को दी। घर का ताला तोड़ा गया तो अंदर दशरथ की लाश खून से लथपथ खाट पर पड़ी मिली। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सुचना पर टीआई कुमारी चंद्राकर मौके पर पहुंची जहां दशरथ का धारदार हथियार से गाला काटा गया था। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है।

वही आरोपी ठाकुर राम को 7 जून को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछने के पश्चात् आरोपी ने बताया की उसके पिता उसको हर बात पर रोक टोक करते थे। जिससे परेशान होकर उसने कुल्हाड़ी से उनका गला काट दिया। शव को गड्ढे में डालने की कोशिश भी कि लेकिन शरीर भारी होने के वजह उठा नहीं पाया और लाश को घर में छोड़कर ताला लगाकर भाग गया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the word