नेता प्रतिपक्ष हितानंद ने स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी से की मुलाकात

कोरबा लोकसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधा बेहतर करने की मांग

कोरबा 18 जनवरी। वरिष्ठ भाजपा नेता, नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने प्रदेश लोक स्वास्थ मंत्री एवं परिवार कल्याण मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल से रायपुर स्थित निवास में मुलाकात की।

जिला अस्पताल कोरबा, गौरेला पेंड्रा मरवाही, कोरिया, मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में स्वास्थय सेवा को बढ़ाने और भवन की जीर्णोधार की मांग की है, कोरबा सहित पूरे लोकसभा में लचर स्वास्थ सेवा को बढ़ाने और जिला अस्पताल में बिस्तर की संख्या को बढ़ाने की मांग रखी एक्सरे मशीनों की संख्या के साथ सोनोग्राफी मशीन और एमआरआई , सिटी स्कैन मशीनों की जल्द स्थापना की मांग की गई जिससे मरीजों का समुचित इलाज हो सके । अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान समय में जिला अस्पताल में 350 से अधिक बिस्तरों में मरीजों का इलाज किया जा रहा है ओपीडी में 600 से अधिक मरीजों का इलाज प्रतिदिन हो रहा है लेकिन मशीनों की संख्या कम होने से मरीजों को भटकते देख हितानंद ने स्वतरू संज्ञान लिया और स्वास्थ मंत्री से मुलाकात कर जनहित कार्य में अपना योगदान दिया जिसे मंत्री जी ने भी सहर्ष स्वीकार किया और स्वास्थ सुविधा को कैसे बेहतर किया जा सकता है इस बात पे चर्चा भी किए अस्पताल भवनों का जीर्णोधार , भर्ती, मेडिकल सुविधा का विस्तार।

युवा वर्ग पढ़ाई कर नौकरी की राह देखते देखते थक गए थे कांग्रेस रोजगार के नाम पर युवा वर्ग को धोखा दे रही थी लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार ने नौकरी के वादा किया जिसमे भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू की जायेगी, जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज, पुरातत्व विभाग, पुलिस विभाग, ऐसे बहुत से विभाग है जहां बहुत से पद रिक्त है इन सभी में जल्द से जल्द भर्ती की जायेगी

Spread the word