अंचल में अक्षत के साथ श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का दिया जा रहा निमंत्रण

22 जनवरी को घरों को दीप से रोशन करें

कोरबा 07 जनवरी। कोरबा शहर के पुरानी बस्ती क्षेत्र में मां दुर्गा सेवा समिति की टोली ढोल-ताशे के साथ श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण लेकर घर-घर पहुंच रही है।

समिति के कार्यकर्ताओं ने अयोध्या से आए पूजित अक्षत वितरण करने और निमंत्रण देने का काम शुरू किया। आम लोगों को आमंत्रित करने के लिए अक्षत के साथ न्योता लेकर उनके घर पहुंच रहे हैं। टोली के सदस्योंने पूजित अक्षत, श्रीराम मंदिर का चित्र और निमंत्रण पत्रक का वितरण किया। टोली के सभी सदस्य जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। समिति के सदस्यों ने पुरानी बस्ती, केंवट मोहल्ला, देवांगन मोहल्ला, कोऑपरेटिव बैंक गली, चौहान मोहल्ला, आदिले चौक, प्रताप चौक, इतवारी बाजार, भंडारी चौक, नीम चौक में संपर्क किया।

पुरानी बस्ती रानी गेट में मां दुर्गा मंदिर की देखरेख और विभिन्न कार्यक्रमो के आयोजन और संचालन के लिए मां दुर्गा सेवा समिति का गठन किया गया है। मां दुर्गा सेवा समिति द्वारा 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन सुबह 10रू30 बजे से सुंदरकांड का पाठ, दोपहर 1रू00 से लेकर 5रू00 बजे तक भंडारा, 7रू00 बजे दीप प्रज्वलन, आतिशबाजी और रात्रि 9रू00 बजे से जागरण का कार्यक्रम रखा गया है। समिति के सदस्यों ने अधिक से अधिक संख्या में लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

Spread the word