विधायक और महापौर की निष्क्रियता से गंदगी में जीने को मजबूर हुए कुवांभट्टा के लोग: लखन देवांगन

कोरबा 11 अक्टूबर। पूर्व महापौर और कोरबा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने पथर्री पारा एवं कुवांभठ्ठा में सघन जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर वार्ड के लोगों ने साफ सफाई नहीं होने की जानकारी दी। लोगों से चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा कि कांग्रेस के विधायक और नगर निगम के महापौर की निष्क्रियता के कारण यहां के लोग गंदगी में रहने को मजबूर हैं। नगर निगम द्वारा साफ सफाई पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। एक ऐसा अद्भुत अभियान जिसने मां बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। देश के अधिकांश गांव खुले में शौच से मुक्त हुए। 11 करोड़ से अधिक शौचालय का निर्माण हुआ। वही कोरबा में चारों तरफ साफ सफाई का अभाव और गंदगी का आलम है।

लखन देवांगन ने कहा कि निश्चित ही कोरबा में छोटे-छोटे स्लम बस्तियों में साफ सफाई की गंभीर समस्या है। जब मैं महापौर था, पूरे नगर निगम में साफ सफाई, बिजली, पानी, सड़क की समस्या नहीं होती थी, लेकिन कांग्रेस के शासन में आज चारों ओर गंदगी पसरा हुआ है। उन्होंने आम लीगों से अपील कर कहा कि आप सभी भाजपा को समर्थन दें। निश्चित ही स्वच्छ कोरबा बनाएंगे। इस अवसर पर भाजपा कोसाबाड़ी मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनके साथ उपस्थित थे।

Spread the word