राजस्व मंत्री के शह पर हो रहा अवैध कार्य, भाजपा ने कहा अपराधियों पर हो पुलिसिया कार्रवाई

कोरबा 08 सितम्बर। कांग्रेस के खिलाफ गंभीर आरोप लगा कोरबा विधानसभा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन एवं भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने कोरबा नगर विधायक व राजस्व मंत्री पर भाजपा ने पलटवार करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं उनका आरोप है कि जिले में जितने भी अवैध कार्य हो रहे हैं उन पर मंत्री का संरक्षण है । पुलिस ने कांग्रेस नेता पर जो कार्यवाही की है वह जायज है, इसी तरह अपराधियों पर लगातार कार्रवाई होनी चाहिए।

हालांकि इसके विरोध में कुछ कांग्रेस के पदाधिकारीयो ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, यह उनकी समझ है । लेकिन भाजपा का मानना है कि वर्तमान में सरकार के सहयोग में जितने भी गलत कार्य हो रहे हैं उस पर अंकुश लगाने की जरूरत है । भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह तथा भाजपा के कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने पत्रकारों के समक्ष उक्त बातें कहीं ।

जिला अध्यक्ष ने साफ तौर पर राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खास समर्थक विकास सिंह जो वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर काबिज है । उसके खिलाफ पुलिस में गंभीर अपराध दर्ज है, इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल दाखिल कर दिया है । भारतीय जनता पार्टी ने मांग करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस में नैतिकता है तो तत्काल विकास सिंह को बर्खास्त कर राजस्व मंत्री के खिलाफ भी कार्यवाही करनी चाहिए । पुलिस ने एक आदिवासी महिला की शिकायत पर विकास सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है, लेकिन जिले के कुछ कांग्रेसियों को यह रास नहीं आ रहा है और पुलिस की कार्यशाली को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं । जबकि पुलिस का काम अपराधियों पर नकेल कसना है और पुलिस यही काम कर रही है । हमारी मांग है कि जिले में जितने भी गुंडा बदमाश है, सभी के खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई होनी चाहिए । वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है और उनकी ही पुलिस यह कार्य कर रही है ।

पत्रकार वार्ता में उपस्थित कोरबा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने भी मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में उनके द्वारा कुछ भी कार्य नहीं किया गया है, सिर्फ गलत कार्यों को बढ़ावा दिया गया है । पुलिस का काम गुंडे मवालियों पर कार्रवाई करना है और पुलिस अपना काम कर रही है । उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र की जनता निगम में भ्रष्टाचार की वजह से काफी परेशान है । महापौर के निकम्मेपन की वजह से विकास के कार्य ठप हो गए हैं । उन्हें जनता इस बार चुनाव में सबक जरूर सिखाएगी।

Spread the word