बीजेपी घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल कल 3 सितंबर को रहेंगे कोरबा रामपुर विधानसभा के दौरे पर

कार्यकर्ताओ, विभिन्न संगठनों सहित आमजनों से लेंगे भाजपा के घोषणा पत्र पर सुझाव

कोरबा 2 सितम्बर। प्रदेश में आगामी महीनों में विधानसभा के चुनाव होने है । प्रत्येक चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप घोषणा पत्र जारी करती है ताकि चुनाव जीतने के बाद वो इस घोषणा पत्र के आधार पर प्रदेश में निवासरत जनमानस की अपेक्षा अनुरूप विकास कार्य कर सके ।

विगत माह भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ के आगामी चुनाव हेतु घोषणा पत्र समिति का गठन किया गया, जिसके प्रदेश संयोजक का दायित्व दुर्ग सांसद श्री विजय बघेल को दिया गया ।

घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक बनने के बाद दुर्ग सांसद विजय बघेल लगातार पूरे प्रदेश के विभिन्न विधानसभाओं के दौरे पर हैं । इसी कड़ी में दिनांक 2 सितंबर को उन्होंने पाली तानाखार और कटघोरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं जनमानस से मिलकर भारतीय जनता पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र हेतु उनके सुझाव प्राप्त किये ।

इसी कड़ी में कल 3 सितंबर को श्री विजय बघेल कोरबा एवं रामपुर विधानसभा के दौरे पर रहेंगे । इस दौरान कोरबा के भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं समाज के प्रबुद्ध नागरिकों से भारतीय जनता पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र हेतु उनके सुझाव लेंगे ।

कल 3 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक श्री विजय बघेल दिन की पहली पाली में कोरबा विधान सभा के निम्न कार्यक्रमो मे सम्मिलित होंगे –

6:00 बजे सुबह इंदिरा स्टेडियम में खिलाड़ियों से भेंट मुलाकात

6:30 बजे अशोक वाटिका में अधिवक्ता संघ से मुलाकात।

7:30 बजे आटो संघ वालो से मुलाकात, (कोरबा बस स्टेंड गीतांजलि भवन के पास।

8:00 बजे सुभाष चौक के पास चाय की दुकान (गुप्ता) पर आम जनता से मुलाकात।

8:30 बजे पुष्पलता उद्द्यान में समाज प्रमुख के साथ मुलाकात।

10:30 बजे दर्री मंडल में स्वच्छता कर्मीयो से मुलाकात ।

12 बजे से बालको मंडल में मितानिन बहनों से मुलाकात

दोपहर 1:00 बजे भाजपा कार्यालय कोरबा में पत्रकारों से मुलाकात का कार्यक्रम तय किया गया है ।

दोपहर भोजन के उपरांत घोषणा पत्र समिति के संयोजक श्री विजय बघेल रामपुर विधानसभा में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

जिसके अंतर्गत शाम 4:00 बजे अग्रसेन गुरुकुल स्कूल रजगामार में आंगनबाड़ी के बहन, मितानिन बहन, स्वसहायता समूह की बहनों , किसान भाइयों और युवा साथियों के साथ सुझाव व भेंट मुलाकात

शाम 5:00 बजे समाज प्रमुखों और व्यापारियों से सुझाव और भेट मुलाकात कार्यक्रम

शाम 6:00 बजे भारतीय जनता पार्टी और संघ परिवार के सभी संगठनों के साथ भेंट मुलाकात व सुझाव कार्यक्रम रखा गया है।

भारतीय जनता पार्टी कोरबा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने उपरोक्त कार्यक्रमों में क्षेत्र की आम जनता, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, विभिन्न सामाजिक संगठन के सदस्यो से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में इन कार्यक्रमों में शामिल हो एवं भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र हेतु अपने सुझाव प्रदान करें ।

Spread the word