कोरबा: क्या ईडी की छापा की जानकारी लीक हो गई थी ?

कोरबा 21 जुलाई। नगर पालिक निगम कोरबा के आयुक्त प्रभाकर पांडे के आवास पर ईडी की छापा की जानकारी लीक हो गई थी? यहां व्याप्त चर्चा से तो ऐसा ही प्रतीत होता है।

एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि पिछली रात उन्होंने नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे के यहां ईडी की छापामार कार्रवाई होने की बात सुनी थी। हालांकि उन्होंने इस बात में कोई भी रुचि नहीं ली और ना ही अपने स्तर पर किसी तरह की जानकारी लेने का प्रयास किया। लेकिन आज सुबह सुबह आयुक्त निवास में ईडी की छापामार कार्रवाई की जानकारी मिलने पर उनका ध्यान बीती रात सुनी गई बात पर गया।

आपको बता दें कि नगर पालिक निगम कोरबा के आयुक्त प्रभाकर पांडे के निवास स्थान पर आज सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीम ने सशस्त्र बलों के साथ छापामार कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार ईडी की टीम दिल्ली से आई है। टीम पहले रायपुर आई और उसके बाद सड़क मार्ग से सशस्त्र बल के साथ कोरबा पहुंची। सुबह-सुबह आयुक्त निवास को सुरक्षा बल ने अपने घेरे में ले लिया और ईडी के अधिकारी बंगले में छानबीन करने लगे। आयुक्त निवास से किसी भी व्यक्ति के बाहर आने जाने पर और बाहर से किसी भी व्यक्ति के भीतर जाने पर रोक लगा दी गई है। ईडी के अधिकारी बंगले में छानबीन कर रहे हैं।

ईडी ने आज सुबह निगमायुक्त के निवास पर छापामार कार्रवाई की जबकि ऐसी चर्चा पिछली देर रात सुनने में आ रही थी ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि क्या निगमायुक्त के निवास पर ईडी की छापा की सूचना लिक हो गई थी?

Spread the word