कांग्रेस सरकार पर कुशासन का आरोप: भाजपा ने नौ सूत्रीय मांगो को लेकर किया विरोध प्रर्दशन

कोरबा 21 जुलाई। कांग्रेस सरकार के कुशासन के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। गुरूवार को कटघोरा विधायक पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए हरदीबाजार बस स्टैंड में नौ सूत्रीय मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान जिला स्तरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की खासी भीड़ देखी गइ। जिन मांगों को लेकर प्रदर्शन किया उसमें एसईसीएल से प्रभावित किसानों के लंबित मुआवजा का भुगतान एवं नौकरी। स्थानीय बेरोजगोरों को एसइसीएल के नियोजित कंपनियों में प्राथमिकता के साथ रोजगार दिलाने की मांग शामिल रहा। अन्य मांगों में कोल माइंस क्षेत्र में कोयला व डीजल चोरी एवं कमीशन खोरी पर रोक, बिजली की अघोषित कटौती व मनमाने बिजली बिल भेजने पर रोक, कटघोरा को जिला बनाने, दीपका से हरदीबाजार मार्ग का नवीनीकरण की मांग पर विभिन्न वक्ताओं ने जोर दिया।

सिरकी मोड़ से तिवरता के आउटर तक रोजाना लगने वाले जाम व सड़क पर बिजली की व्यवस्था हेतु ठोस उपाय व हरदीबाजार कालेज चौक में संचालित शराब दुकान को हटाने की मांग की गई। विरोध प्रदर्शन के दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस द्वारा 2018 के घोषणा पत्र में किए गए वादों की वादाखिलाफी का मुद्दा भी छाया रहा। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में प्रशांत सिंह ठाकुर, लखन लाल देवांगन प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा, डा राजीव सिंह जिलाध्यक्ष भाजपा, ज्योतिनंद दुबे, दिनेश सिंह, संतोष देवांगन, मनोज शर्मा, आरपीएस त्यागी, नरेश टंडन, प्रेमचंद पटेल आदि उपस्थित थे।

Spread the word