दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में फिर चली गई तीन लोगों की जान

कोरबा 05 जुलाई। सड़क दुर्घटनाओं में जान जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को फिर दो अलग अलग हादसों में तीन की जान चली गई। पहली घटना में बाइक सवार को लापरवाही ट्रेलर चालक ने कुचल दिया। दूसरी घटना में पेड़ में बाइक टकराने से जीजा- साला की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला के कोसामाना डेरा में रहने वाला कृष्ण कुमार 22 साल को उस वक्त सीजी 04 एचएच 1869 के चालक ने अपनी चपेट में ले लियाए जब वह पल्सर बाइक में जश्न रिसोर्ट से नहर पुल की ओर जा रहा था। ट्रेलर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब में मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान की और शव को अस्पताल के मच्र्यूरी भेजा। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को इसकी सूचना दे दी है।

उधर सोनपुरी निवासी जीजा-साला की मौत पेड़ से बाइक जा टकराने से हो गई। बताया जा रहा है कि सोनपुरी निवासी जनीराम अघरिया के घर उसका साला अंजोर सिंह गोड़ आया था। दोनों सोनपुरी से कोरबा की ओर जा रहे थे। इस बीच सामने से आ रही एक अन्य गाड़ी को बचाने के चक्कर में बाइक सड़क से नीचे उतर गई और रूमगरा हवाई पट्टी के पास सीधे पेड़ से जा भिड़ी। गंभीर अवस्था में घायल हो गए जीजा साला को संजीवनी एंबुलेंस एक्सप्रेस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार से पहले ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में भी मर्ग कायम कर वैधानिक कार्रवाई कर रही।

रविवार को दर्री हसदेव पुल के उपर ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार शहर के तीन व्यवसायी पुत्रों की मौत हो गई। इसी दिन कटघोरा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में पाली के पास दो ट्रेलर के आपस में भिड़ जाने से दोनों चालकों की जान चली गई। तीन दिन के अंदर आठ लोग सड़क दुर्घटना में जान गंवा चुके हैं।

Spread the word