डूबने लगी कश्ती तो कप्तान ने कुछ यूं किया- सौंप दी है पतवार आधी दूसरे के हाथ में..!

रायपुर। टी एस सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाने जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा है कि डूबने लगी कश्ती तो कप्तान ने कुछ यूं किया. सौंप दी है पतवार आधी दूसरे के हाथ में. बाकी 4 महीने के लिए महाराज जी को बधाई.

सिंहदेव का अपमान : अरुण साव

टी एस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, कांग्रेस को उपमुख्यमंत्री बनाने का अधिकार नहीं है. मुख्यमंत्री और राज्यपाल को इसका अधिकार है. कांग्रेस पार्टी ने सिंहदेव से ढाई साल का सीएम बनाने का वादा किया था. आखिरी चार महीने में उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस ने उनके साथ अन्याय किया है. यह टीएस सिंहदेव का अपमान है.

साव ने कहा, इस चला चली की बेला में कांग्रेस के अंदर जो झगड़ा चल रहा है उससे निपटने का प्रयास हुआ है. कांग्रेस पार्टी डरी हुई है, जनता में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है. विकास के सारे काम ठप है, जनता के आक्रोश से कांग्रेस पार्टी डरी हुई है इसलिए इस प्रकार का निर्णय लेना पडा है. इससे भाजपा को कही कोई फर्क नहीं पड़ेगा. प्रदेश की जनता कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है, इस नियुक्ति से कांग्रेस को कही कोई लाभ नहीं मिलने वाला है.

Spread the word