क्या विधायक ननकीराम कंवर के खिलाफ हुई साजिश का खुलासा करेगा जिला प्रशासन कोरबा..?

राईस मिल तो महीनों पहले तोड़ चुके हैं विधायक
कोरबा 28 जून। चाम्पा- कोरबा एन एच मुआवजा प्रकरण में जिले के रामपुर क्षेत्र के भाजपा विधायक एवं पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर को जिस तरह कटघरे में खड़ा करने और बदनाम  करने का प्रयास किया गया है, क्या इस साजिश की जांच कर जिला प्रशासन कोई खुलासा करेगा?
एन एच प्रभावित पटाढ़ी के ग्रामीणों का मकान बिना मुआवजा और नोटिस दिए रात के समय बुलडोजर चलाकर तोड़ने के खिलाफ विधायक के नेतृत्व में चक्काजाम किया गया था। मौके पर तहसीलदार से बहस भी हुई थी। इसके बाद तहसीलदार वापस लौट गए थे।

जिला प्रशासन ने इस घटना के बाद एनएच में मुआवजा भुगतान की स्थिति का खुलासा किया था। लेकिन इसके समानांतर विधायक ननकीराम कंवर को किए गए मुआवजा भुगतान की जानकारी वायरल कर उन पर अधिग्रहित भूमि को खाली नहीं करने का आरोप लगाया गया था। एनएच के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डी डी पारलावार के नाम से फर्जी जानकारी भी वायरल की गई थी। एक व्यक्ति का वीडियो भी वायरल किया गया था, जिससे प्रतीत होता था कि वह प्रोजेक्ट डायरेक्टर हैं। लेकिन अगले ही दिन पता चल गया कि वह वीडियो किसी अन्य व्यक्ति का है।

इस मामले में हकीकत यह है कि विधायक ननकीराम कंवर ने मुआवजा मिलने के बाद अपने राइस मिल की मशीनों को निकाल लिया है और शेड को भी तोड़ दिया है। शेड के एक हिस्से की दीवाल जरूर बची हुई है, लेकिन विधायक से संपर्क कर उसे भी कभी भी हटाया जा सकता है। यह तो हर कोई समझ सकता है कि पूरा राईस मिल दो चार दिन में कोई नहीं निकाल सकता। हम यहां राइस मिल को हटाने और शेड को तोड़ने के बाद मौके की तस्वीर शेयर कर रहे हैं। इसी से स्पष्ट हो जाएगा कि विधायक कंवर के खिलाफ कोई साजिश रची गई है।

Spread the word