कुमारी विकल्पा गुरूंग को प्रांतीय गोरखाली समाज द्वारा सम्मानित किया गया

कोरबा। दिनांक 18/6/2023 को कोरबा निवासी श्री गीत बहादुर गुरुंग व श्रीमती कुसुम गुरूंग की पुत्री कुमारी विकल्पा गुरूंग को प्रतिभा सम्मान समारोह प्रांतीय गोरखाली समाज छत्तीसगढ़ के द्वारा कोरबा टीपी नगर में स्थित इण्डियन काफी हाउस के प्रांगण में सभा आयोजित कर कुमारी विकल्पा गुरूंग जिन्होंने NEET परीक्षा में 98.23 स्कोर से क्वालीफाई किया है, समाज की श्रीमती ललिता सिंह के मुख्यअतिथ्य में, समाज के आजीवन सदस्य व भूतपूर्व अध्यक्ष श्री श्याम नेवार के विशिष्टृय आतिथ्य में समारोह में सम्मानित किया गया।

प्रांतीय गोरखाली समाज के प्रांतीय अध्यक्ष के बी गौतम के द्वारा अपने सम्बोधन में कहा कि आज पितृ दिवस के दिन कुमारी विकल्पा गुरूंग ने बगैर कोचिंग के नीट एग्जाम में स्कोर लाकर समाज की इस बिटिया ने अद्भुत पढ़ाई-लिखाई का परिचय दिया है। समाज की इस बेटी ने जबकि इनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं होने के बावजूद इन्होने समाज को एक सीख दिया है कि लगन व मेहनत से क्या नहीं किया जा सकता है। समाज की इस प्रतिभा को बारम्बार प्रणाम।

इसी क्रम में प्रांतीय सचिव डी बी सुब्बा जिलाध्यक्ष कोरबा शंकर पुरी, जिला उपाध्यक्ष श्रीमती भारती गुरूंग, आजीवन सदस्य आर आर सुब्बा, सदस्य नरेन्द्र गुरुंग, शंकर गुरुंग, दुर्योधन, चंचल जोशी,शकुन गुरुंग, रीना ग्वाला, आजीवन सदस्य रंजीत पुरी,गीत बहादुर गुरुंग, शीतल थापा, के द्वारा सभा को समाज के उत्थान व विकास के सम्बन्ध में सम्बोधित करते हुए कुमारी विकल्पा गुरूंग को सम्मानित करते हुए समाज का गौरव बढ़ाने की प्रशंसा करते हुए बधाई दी। सभा का संचालन श्रीमती नीलु सुब्बा ने एवं सभा को आभार प्रकट श्रीमती डाली थापा ने किया।

Spread the word