आमाडांड रजगामार स्कूल के पास मिला युवक का संदिग्ध शव, हत्या का संदेह

कोरबा 14 जून। आमाडांड रजगामार स्कूल मार्ग में स्थित जंगल में युवक की आज सुबह संदिग्ध हालत में लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के बड़े भाई ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त करने के साथ ही उसके गले को दबाए जाने से उभरे हुए निशान तथा कान से हो रहे रक्त प्रवाह को देखते हुए हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस से आवश्यक कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम आमाडांड निवासी बसंत कुमार कोसले पिता चैतराम कोसले नामक युवक कल शाम 6 बजे के लगभग अपने बाइक क्रमांक सीजी.12एएल.0754 से घर से यह कहकर निकला कि बच्चों के लिए वह रजगामार शॉपिंग सेंटर से चिकन चिल्ली लेकर एक घंटा के अंदर आ रहा है। मगर एक घंटा क्या रात्रि 10.11 बजे तक जब वह नहीं लौटा तो उसका बड़ा भाई जगतराम उम्र 46 पिता चैतराम कोसले परेशान होकर अपने दोस्त कमल बंजारे, शिवराज लहरे आदि के साथ उसे देर रात तक खोजते रहा। मगर किसी भी तरह की उसके संबंध में कोई जानकारी उन लोगों को हासिल नहीं हुई। जिसके परिणाम स्वरूप सभी खोजबीन कर थक जाने के बाद अपने-अपने घर जाकर सोने चले गए।

इसी बीच आज सुबह 6 बजे जगतराम कोसले के मित्र कमल बंजारे ने उसे बताया कि आमाडांड स्कूल जंगल मार्ग में लोगों की भीड़ लगी हुई है और वहां किसी की लाश पड़ी हुई है तथा पास में ही मृतक की बाइक भी है। इसके बाद ये सभी लोग वहां पहुंचे। वहां लाश देखते ही जगतराम ने मृतक की शिनाख्त अपने मझले भाई बसंत कुमार कोसले के रूप में कर ली। इस मामले की सूचना तत्काल रजागामार चौकी पुलिस को दी गई। चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुरए हमराह प्रधान आरक्षक गुरूवार सिंह कंवर व स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पंचनामा कार्रवाई पूर्ण कर उसे पीएम के लिए समीपस्थ पीएचसी के चीरघर भिजवा दिया। गौरतलब है कि मृतक के बड़े भाई जगतराम कोसले ने बसंत कुमार के गले में रस्सी से दबाने का स्पष्ट उभरे हुए निशान तथा कान व अन्य अंगों से बह रहे रक्त को देखते हुए उसकी हत्या किये जाने का संदेह करते हुए पुलिस से इस मामले में विधि सम्मत त्वरित कार्रवाई किये जाने की मांग की।

Spread the word