मोबाइल छिनकर भागे बदमाश की जांच में चोरी की 3 बाइक भी बरामद

कोरबा 10 जून। कोरबा जिले के अम्बिकापुर-बिलासपुर सड़क मार्ग के ग्राम पाली में ड्यूटी पर जाने के लिए खड़े एक व्यक्ति से रास्ता पूछने के बहाने एक बाइक सवार बदमाश मोबाइल छिनकर भाग गया। पुलिस जांच करते हुए बदमाश तक पहुची तो वह चोरी की 3 बाइक सहित पकड़ा गया।

जानकारी के अनुसार पाली थाना अंतर्गत रेस्ट हाऊस के पास निवासरत 52 वर्षीय राजेंद्र गुप्ता रेस्ट हाऊस के पास एटीएम के सामने ड्यूटी जाने के लिए खड़ा था। उस दौरान वहां बाइक में एक युवक पहुंचा। उसने राजेंद्र गुप्ता से लाफा जाने का रास्ता पूछा।राजेंद्र गुप्ता उसे रास्ता बताने लगाए उसी दौरान उसने उनके हाथ में मौजूद मोबाइल छिन लिया और पाली की ओर भाग गया। राजेंद्र गुप्ता ने पाली थाना में घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास व मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें संदेही बाइक से आवा-जाही करते नजर आया। उस आधार पर पुलिस उसके गांव पहुंची, जहां वह घर पर ही मिला। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने मोबाइल छिनकर भागना स्वीकार किया। पुलिस ने प्रयुक्त वाहन के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह गोलमोल जानकारी देने लगा। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने उक्त बाइक सहित दो अन्य बाइक को अलग-अलग जगह से चोरी करना भी स्वीकार कर लिया।

जानकारी मिली हैं की झपटा मार आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। पाली पुलिस के अनुसार आरोपी आदतन बदमाश है। वह दीपका व हरदीबाजार क्षेत्र में चोरी के मामले में कटघोरा उपजेल में निरूद्ध रह चुका है। उसे कुछ दिन पहले ही जमानत मिली हैं। उसके बाद वह बाहर आकर दुबारा चोरी करने लगा।

Spread the word