छत्तीसगढ़ में दो नहीं, दस हजार करोड़ का हुआ शराब घोटाला: सरोज पांडेय

कोरबा 09 जून। भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सदस्य व महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज पांडेय ने कहा कि भूपेश सरकार ने शराब बंदी को लेकर गंगाजल की कसम खाई थी, लेकिन छत्तीसगढ़ में दो हज़ार नही बल्कि दस हज़ार करोड़ का शराब घोटाला हुआ है। भूपेश सरकार में कोरोना काल में दवा बाद में मिलती थी पर शराब आनलाइन बेची जा रही थी जो तत्काल उपलब्ध होती थी। कांग्रेस सरकार ने शराब घटाले के साथ ही अब कांग्रेस सरकार के गौठान को लेकर भी बड़ा भ्रष्टाचार सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर में जमकर मेहनत करना होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भाजपा द्वारा विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में कटघोरा विधानसभा में ग्राम पंचायत धवईपुर में विधानसभा स्तरीय संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में रामपुर विधायक ननकी राम कंवर, जिलाध्यक्ष डा राजीव सिंह, राज्य खाद्य आयोग के पूर्व अध्यक्ष ज्योति नंद दुबे, पूर्व संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन व पूर्व महापौर जोगेश लांबा, गोपाल साहू, दिनेश सिंह, जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन गर्ग, श्यामलाल मरावी व अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष व जनपद सदस्य राम प्रसाद कोराम जिला महामंत्री संतोष देवांगन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। इस दौरान पांडेय ने मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार के नौ साल गरीब कल्याण को समर्पित हैं। उन्होंने हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाईं और उस तक पहुंचाई। केंद्र सरकार गरीब, शोषित, वंछित, दलित, पीडि़त, पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों के उत्थान के प्रति समर्पित सरकार है। पांडेय ने कहा की आधुनिक भारत के विकास के स्वर्णिम पल का इतिहास रचा जा रहा है।

राज्यसभा सदस्य पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रदेश में भेंट मुलाकात कार्यक्रम एक सुनियोजित कार्यक्रम है। भूपेश बघेल लोगों के बीच पहुंच कर अपना दबदबा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आम जनता के बीच जाते है और सुनियोजित लोगों से ही योजना के विषय पर जानकारी लेते हैं। एक बच्चे द्वारा किसी विषय पर जानकारी मांगने मुख्यमंत्री भड़क कर कहने लगे कि तुम्हारे माता पिता भी कभी मुख्यमंत्री से बात करने की हिम्मत की है और पुलिस बच्चे के हाथ से माइक छीन लेती है।

कांग्रेस सरकार द्वारा भगवान राम को लेकर कराए जा विभिन्न कार्यक्रम को लेकर पांडेय ने कहा कि जब अपनी जमीन जाते दिखे तो भगवान राम ही याद आते है। यही वो कांग्रेस सरकार है जिसने भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकार दिया था। उन्होंने इस विषय को लेकर कोर्ट में केस भी किया जहां भाजपा व विश्व हिंदू परिषद ने लड़ाई लड़ी और आखिरकार भगवान राम का मंदिर बन रहा है। आज कांग्रेस सरकार को माता कौशल्या की याद आई और रायगढ़ में रामायण महोत्सव कराने आना पड़ा। भगवान श्रीराम हमारे आस्था के प्रतीक है न कि राजनीति के।

Spread the word