लोक जनशक्ति पार्टी की बैठक सम्पन्न

कोरबा 01 जून। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास जिला-कोरबा कार्यकारणी का परिचय सम्मेलन, संगठन विस्तार, आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा एवं विभिन्न विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार पर संगठन की बैठक सीतामढ़ी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के कॉन्फ्रेंस हॉल में की गई।

इस पर प्रदेश अध्यक्ष शरत पांडेय द्वारा बताया गया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के द्वारा कहा गया है कि यदि छत्तीसगढ़ में कोई भी जनहित से जुड़ा मुद्दा होगा उसे लोकसभा के पटल पर उठाया जाएगाए और उसका हल भी सुनिश्चित किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा यह भी कहा गया कि हम कोरबा जिला अध्यक्ष राजकुमार दुबे की संगठनात्मक एवं जनहित के कार्यों से पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं और भविष्य में यह उम्मीद भी करते हैं इस संगठन का विस्तार दुबे के नेतृत्व में और भी सशक्त होगा।

बैठक में युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार पांडे, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष के पद पर नाजिया खान की नियुक्ति जिला अध्यक्ष दुबे की अनुशंसा पर की गई। बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष शरत पांडे, प्रधान महामंत्री वर्मा, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष हेमा वर्मा, अफजल अंसारी, राजीव वर्मा, अनिल यादव, प्यारे, सुनील, दिनेश, हेमंत सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे। आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में कोरबा के चारों विधानसभा में लोक जनशक्ति पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेगी।

Spread the word