मुख्यमंत्री का जनसंवाद 22 को, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

कोरबा 20 मई। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल रामपुर विधानसभा क्षेत्र के करतला एवं श्यांग थाना क्षेत्रों में 22 मई को जनसंवाद रूबरू कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुरक्षात्मक दृष्टि से एक ओर जहां पुलिस एवं राज्य सशस्त्र बल के जवान चप्पे-चप्पे में तैनात रहेंगे, वहीं दूसरी ओर शासकीय एवं पुलिस के अपने निजी जासूस भी पूरी सक्रियता से कार्यक्रम में कोई विघ्न पैदा न करे इसके लिए पहले से ही तैनात किया जा रहा है।

जिले के रामपुर विधानसभा क्षेत्र के करतला थानांतर्गत एवं श्यांग थानांतर्गत दो ग्रामों को जो मुख्य मार्गों में स्थित है। उन्हें जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री की सहमति से चिन्हित कर वहां आसपास के गांव में मुनादी कराकर ग्रामीणों को विशेषकर पुरुष.महिलाएं साक्षर एवं युवक-युवतियों को जनसंवाद कार्यक्रम के तहत बुलाया गया है। आगामी 22 मई को होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री बघेल उपरोक्त रामपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आने वाले लोगों से एक ओर जहां जनसंवाद कर उनकी समस्याएं सुनकर तत्काल मौके पर समाधान का रास्ता निकालेंगे। वहीं दूसरी ओर जनता की समस्याओं को हल्के में लेने वाले अधिकारियों.कर्मचारियों क खैर.खबर भी लेंगे।
बताया जाता है कि मुख्यमंत्री के उपरोक्त चिन्हित किए गए दो स्थानों में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन, जिला पंचायत, वन विभाग के अलावा जिला पुलिस प्रशासन ने विभागीय कार्यों को वरियता देते हुए अपने स्तर पर कार्रवाई को अंजाम देने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। जानकारी यह भी मिली है कि मुख्यमंत्री को विशेष सुरक्षा देने के लिए छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल एवं जिला पुलिस बल के अलावा कार्यक्रम में किसी भी तरह का व्यवधान असामाजिक तत्व न डाल सके इसके लिए लोकल इंटेलीजेंस एवं पुलिस के निजी जासूस भी सक्रिय कर दिए गए हैं। कुछ विघ्न संतोषी तत्वों को पहले से ही पुलिस ने अपने राडार में ले लिया है।

Spread the word