हादसे में घायल युवक ने रास्ते में दम तोड़ा

कोरबा 20 मई। दीपका के सिरकी मोड़ पर कार की ठोकर से बाइक के क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस घटना में घायल जगदीश सारथी को कोरबा के जिला अस्पताल से रायपुर रेफर किया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई जबकि घटना में ग्राम परला निवासी भजन सिंह कंवर की मौके पर ही मौत हो गई थी। सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हुए युवक को नहीं बचाया जा सका। बेहतर उपचार के लिए रायपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

दीपका थाना क्षेत्र के बतारी चौक पर पिछले दिनों तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने ग्राम परला निवासी बाइक सवार भजन सिंह और जगदीश प्रसाद को ठोकर मार दी थी। हादसे में भजन सिंह की जहां मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं जगदीश प्रसाद गंभीर रुप से घायल हो गया था। जिसे पहले जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। बावजूद इसके उसकी सहेत में कोई सुधार नहीं आया लिहाजा उसे रायपुर ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसका अंत हो गया।

जगदीश प्रसाद का विवाह हो चुका है और उसके चार बच्चे भी है। दुर्घटना में जगदीश प्रसाद तो इस दुनिया से चला गया लेकिन अब उसके चार बच्चों का क्या होगा यह एक बड़ा प्रश्न है। उसके बच्चे अभी बड़े भी नहीं हुए है लिहाजा परिजनों को उनके भविष्य की चिंता सताने लगी है। बहरहाल मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spread the word