इश्क की आग में झुलस रहे पूर्व व वर्तमान पति, किसके साथ रहेगी करिश्मा

कोरबा 28 अप्रैल। एक विवाहिता द्वारा लगाई गई छह वर्ष के दौरान इश्क की आग में उसका वर्तमान एवं पूर्व पति एक ओर जहां दोनों झुलस रहे हैं वहीं दोनों से जन्मे दो मासूम भी मामला के न्यायालय में जाने के कारण उलझन में पड़े हुए हैं।

जानकारी के अनुसार करतला थानांतर्गत ग्राम बड़कोनहा में 6 वर्ष पूर्व बड़कोनहा निवासी पूरब पाल सिंह राठिया उम्र 27 की शादी करिश्मा राठिया उम्र 25 के साथ हुई थी। इससे उसका एक बच्चा डेढ़ वर्ष का पैदा हुआ था। इससे भी पूर्व करिश्मा राठिया ने दिलेश्वर राठिया उम्र 32 के साथ शादी की थी। जिससे एक पांच वर्षीय पुत्र पैदा हुआ है। इसी दौरान करिश्मा ने एक नया खेल खेलते हुए वर्तमान पति पूरब पाल सिंह राठिया को छोड़कर दिलेश्वर राठिया उम्र 32 निवासी झुलनगंज थाना धर्मजयगढ़ जिला रायगढ़ के पास अपने मासूम पुत्र को और पहले वाले पांच वर्षीय पुत्र को लेकर चली गई। वहां जाकर उसके साथ रहने लगी।

इसी बीच पूरब पाल ने अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट करतला थाने में गुम इंसान 6/22 के तहत दर्ज करा दी। करतला पुलिस इस मामले में पतासाजी में जुट गई थी। गुम इंसान 6/22 के इस मामले में करतला थाने के दो प्रधान आरक्षक मनोज तिवारी और पद्मन ने मुखबिर की सूचना पर लापता करिश्मा राठिया को खोज निकाला और उसे धर्मजयगढ़ से करतला ले आए। यहां पूरब पाल ने अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे को अपनी पत्नी एवं उसके पूर्व पति से दिलाने के लिए करतला एसडीएम न्यायालय में आवेदन लगाया। एसडीएम कोर्ट से सर्च वारंट पर उन दोनों को लाया गया। यहां इस मामले में आज यह फैसला होगा कि मासूम बच्चे किसके.किसके साथ रहेंगे और करिश्मा पूर्व पति के साथ जाएगी या वर्तमान पति के साथ।

Spread the word