बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान से भड़का गुजराती समाज, कोरबा सहित देशभर में आक्रोश

एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन

कोरबा 28 मार्च। बिहार राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा मीडिया को दिए गए बयान में गुजरातीजनों पर की गई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर देशभर के गुजराती समाज के लोगों में आक्रोश भड़क उठा है। छत्तीसगढ़ राज्य के कई जिलों में गुजराती समाज के पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव के बयान की निंदा करते हुए उन पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

इसी कड़ी में गुजराती समाज कोरबा के पदाधिकारियों ने बिहार राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान की निंदा करते हुए समाज के लोगों की जनभावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया है। समाज के अध्यक्ष नलिन भाई शाह ने कहा कि बिहार राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने राजनैतिक उद्देश्यों से सभी गुजरातीजनों पर एक अमर्यादित टिप्पणी की गई कि भारत में सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते है, जो की संपूर्ण भारत में निवास करने वाले गुजरातियों की भावनाओं को आहत करने वाला है। उनके इस बयान से गुजराती जन की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

श्री गुजराती समाज कोरबा के पदाधिकारियों ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान की निंदा करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्यवाही की मांग को लेकर मंगलवार को कोरबा पुलिस अधीक्षक के नाम का ज्ञापन सीएसईबी पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी को सौंपा है। ज्ञापन सौंपने के दौरान गुजराती समाज के अध्यक्ष नलिन शाह, उपाध्यक्ष पियूष राठौड़, सचिव अतुल चौहान, कोषाध्यक्ष तुषार चौहान, भरत मकवाना, संजय चौहान, अरविंद पटेल, प्रकाश पटेल, आकाश मकवाना, प्रतीक मकवाना, जितेन्द्र व्यास, चिराग चौहान सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Spread the word