फिजियोथेरेपी का विशाल शिविर अग्रसेन भवन में हुआ आयोजित

कोरबा 24 मार्च। अग्रवाल सभा के मार्गदर्शन मे अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा विशाल फिजियोथेरेपी, न्यूरोथेरपी, नाडी स्टीम थैरेपी एवं सुजोक थेरेपी का शिविर का आयोजन 24 से 28 मार्च 2023 तक समय सुबह 9:00 बजे से 12:00 तक शाम 3:30 से 7:30 तक अग्रसेन भवन में किया गया है।

विशाल फिजियोथेरेपी, न्यूरोथेरपी, नाडी स्टीम थैरेपी एवं सुजोक थेरेपी का शिविर का आयोजन श्री अग्रसेन भवन में आज शुभारंभ महाराजा अग्रसेन कि पूजा अर्चना के साथ किया। मुख्य अतिथि अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया के द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीकांत बुधिया ने कहा कि मानव सेवा ही सर्वपरि है आमनागरिकों से अपील करते हुए शिविर का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाये। इस अवसर पर अग्रवाल महिला के अध्यक्ष श्रीमति आभा अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि विशाल फिजियोथेरेपी, न्यूरोथेरपी, नाडी स्टीम थैरेपी एवं सुजोक थेरेपी का शिविर का अयोजन किया गया। आम नागरिकों को वर्तमान समय में होने वाली समस्यों व स्वस्थ्या को देखते हुऐ हमारे द्वारा शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में राजस्थान जोधपुर के डाक्टर डॉ ए आर चौधरी, डॉ रूपेष पंवार, ओमप्रकष के द्वारा अपनी सेवाये दी जा रहा है। इस अवसर पर प्रथम दिन शिविर में 50 लोगों ने शिविर का लाभ लिया। डाक्टर डॉ, आर चौधरी ने जानकारी में कहा कि व्यवस्यतीत जीवन में दुर्घटना या अन्य कारणों से शरीर के नसो में जकडने या लकवा जैसे समस्यों में फिजियोथेरेपी से फायदा मिल सकता है इसमें किसी भी प्रकार की दवा कि आवश्यकता नहीं होती है फिजियोथेरेपी, न्यूरोथेरपी, नाडी स्टीम थैरेपी एवं सुजोक थेरेपी को ठिक किया जा सकता है। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, राज अग्रवाल व अग्रवाल महिला मंडल कि पूर्व अध्यक्ष आशा बुधिया अग्रवाल महिला मंडल के अध्यक्ष श्रीमति आशा अग्रवाल उपाध्यक्ष श्रीमति मीना अग्रवाल श्रीमति सिद्वी मोदी कोषाध्यक्ष श्रीमति सपना केडिया श्रीमति सुमन सिघानिया व अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

Spread the word