नकली पिस्टल दिखाकर दहशत फैलाने के आरोप में दो गिरफ्तार

कोरबा 9 मार्च। कोरबा जिले में पुलिस ने पिस्टल दिखाकर लोगों को डराने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा हैं कि पकड़े गए आरोपियों के पास से बरामद पिस्टल नकली है। आरोपी पिस्टल के साथ रील बनाकर अपने स्टेटस में भी लगाते थे। इनमें से कथित एक आरोपी आदतन अपराधी है। उसे पहले जिलाबदर भी किया जा चुका है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को राताखार मुख्य मार्ग पर दो युवकों के पिस्टल लेकर दहशत फैलाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके से राताखार निवासी और पुरानी बस्ती निवासी को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उक्त कथित दोनों आरोपी नकली पिस्टल को असली बताकर दहशत फैलाते थे। कथित आरोपी कार और बाइक से घूमते थे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते थे।
कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। इसमें एक युवक आदतन बदमाश है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने साफ तौर पर कहा है कि वातावरण को अशांत करने वाले अराजक तत्व किसी भी कीमत पर नहीं बख्से जाएंगे और उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Spread the word