दो मवेशियों की जान ली बेकाबू बोलेरो ने

कोरबा 10 अक्टूबर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कोरबा.गेवरारोड रेलखंड पर कोरबा स्टेशन से 500 मीटर आगे संजय नगर रेलवे क्रासिंग के पास पिछली रात एक बोलेरो चालक की लापरवाही से दो मवेशियों की मौत हो गई। जबकि एक कार को ठोकने के बाद यह गाड़ी पेड़ से जा भिड़ी। चालक नशे में था जिसने यहां से भागने का प्रयास किया। इस दौरान लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की।

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय नगर रेलवे क्रासिंग के पास पिछली रात लगभग 11 बजे यह दुर्घटना हुई। बोलेरो वाहन पर सवार चालक प्रदीप उर्फ राजा राव व एक अन्य साथी शराब के नशे में धुत था। शराबी बोलोरो चालक ने मुख्य मार्ग पर नहर पुल के पास पहले एक बाइक सवार युवक को ठोकर मारी और यहां से आगे बढ़ा। बताया गया कि इसी के साथ वाहन की रफ्तार और तेज हो गई। नतीजा ये हुआ कि सड़क किनारे बैठे दो मवेशियों को अपनी चपेट में ले लिया जहां दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद वाहन चालक भागने लगा और लोग उस वाहन का पीछा करते रहे कुछ दूरी पर है सोनालिया फाटक बंद मिला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो वाहन चालक फिर से रिटर्न होकर भाग रहा था इस दौरान सड़क किनारे मोबाइल शॉपी की दुकान पर खड़ी एक कार को सामने से ठोकर मारते हैं पेड़ में जा घुसा। इस घटना के बाद लोगों को गुस्सा टूट पड़ा और वाहन चालक की जमकर पीट दिया। फिर इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी।

क्षतिग्रस्त कार मालिक सुनील कुमार ने बताया कि दुकान के बाहर उसकी कार खड़ी हुई थी इस दौरान शराब के नशे में धुत बोलेरो चालक ने ठोकर मारी इसकी आवाज सुनकर वह बाहर निकला और चालक को धरदबोचा वही उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गया इसकी सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंच शराब के नशे में धुत वाहन चालक और वाहन को जप्त कर ले गए। टीआई रूपक शर्मा ने बताया आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर घटना करने का अपराध दर्ज किया गया है।

Spread the word