केरल विधानसभा में पहली बार दिखेगा ये अनोखा नजारा, सी एम ससुर के साथ बैठेंगे दामाद बाबू

तिरुवनंतपुरम 3 मई: केरल विधानसभा के इतिहास में ये पहली बार होगा कि एक साथ ससुर और दामाद की जोड़ी बैठेगी। ये ससुर दामाद की जोड़ी मुख्‍यमंत्री पी विजयन और उनके दामाद पीए मोहम्‍मद रियाज की होगी। केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार शानदार जीत हासिल की है। मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन ने राज्य की सत्ता में वापसी की.

केरल के 77 वर्षीय सीएम पी विजयन की बेटी वीणा के पति पीए मोहम्मद रियाज़ हैं जो डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और 44 वर्षीय रियाज़ कोझीकोड जिले में वाम दल के गढ़ बेयपोर से निर्वाचित हुए हैं। वहीं विजयन कन्नूर जिले की धर्मदाम सीट से 50,000 वोटों से जीत हासिल की है।
विजयन की बेटी वीणा और रियाज की शादी 15 जून 2020 को मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास क्लीफ हाउस में संपन्‍न हुई थी।

बता दें 6 अप्रैल को हुए केरल विधानसभा चुनाव में कई सियासतदानों के बेटी बेटियों ने चुनाव में अपनी किस्‍मत आजमाई थी लेकिन सबकी हार हो गई। सत्तारूढ़ माकपा नीत एलडीएफ और विपक्षी कांग्रेस नीत यूडीएफ के पूर्व मंत्रियों और विधायकों के बच्‍चों ने 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था लेकिन विजयन के दामाद को छोड़कर बाकी सभी सियासतदारों के बेटे, बेटियों और दामाद को इस चुनाव में हार मिली।

Spread the word