भिलाई में होगा छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन व अलंकरण समारोह

कोरबा 20 मार्च। छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन का शपथ ग्रहण, सम्मान व अग्र अलंकरण समारोह तीन व चार अप्रैल को भिलाई खुर्सीपार में आयोजित है। इस समारोह में अधिक से अधिक लोग शामिल हो सकें इसके लिए अग्रवाल सभा कोरबा में बैठक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का संचालन उमा बंसल ने किया। कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक मोदी ने दिया और बताया कि उक्त अग्र अलंकरण समारोह कार्यक्रम छत्तीसगढ़ अग्रवाल सम्मेलन रायपुर द्वारा पांच वर्षो से किया जा रहा है। इसमें स्वजातीय बंधुओं को ही पुरस्कृत किया जाता है। इस पुरस्कार को भगवान अग्रसेन जी महाराज के 18 पुत्रों के नामो अथवा गोत्रों पर समाज सेवा के क्षेत्र में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में, खेल कूद के क्षेत्र में, अस्पताल धर्मशाला के निर्माण क्षेत्र में, प्रांतीय या राष्ट्रीय स्तर पर अविष्कार, महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य, कला संगीत एवं संस्कृति, वीरता एवं राजनीतिक क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता अर्जित करने पर दिया जाता है। मोदी ने बैठक में उपस्थित लोगों से आग्रह किया कि प्रांतीय अग्रवाल सममेलन की नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह, सम्मान समारोह एवं अग्र अलंकरण समारोह में अधिक से अधिक लोग सम्मिलित होकर कार्यक्रम का आनंद लेवें। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल सभा कोरबा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया ने किया।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा के कोषाध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन इकाई के अध्यक्ष रामसेवक अग्रवाल, अग्रवाल गौशाला के अध्यक्ष नरेश भुपालपुरिया, अग्रवाल सभा कोरबा के सदस्य अमरनाथ अग्रवाल, जगदीश प्रसाद अग्रवाल, भगवती प्रसाद गोयनका किशोर अग्रवाल, प्रेमा अग्रवाल, किरण मोदी, सरला मित्तल के साथ बड़ी संख्या में पदाधिकारीगण एवं सदस्यगण उपस्थित थे।

Spread the word