विश्व वृद्धजन दिवस के अवसर पर समाजसेवी द्वारा मच्छरदानी वितरित

कोरबा 06 अक्टूबर। अवधूत भगवान राम सेवाश्रम, बालकोनगर द्वारा विश्व वृद्धजन दिवस के अवसर पर नवदृष्टि समाजसेवी संस्थान के वृद्धाश्रम में वरिष्ठ नागरिकों को मच्छरदानी वितरित की गई। इसके अलावा, कोरबा के 100 बेड हॉस्पिटल के मरीजों को भी मच्छरदानी दी गई।

अवधूत भगवान राम सेवाश्रम के 19 सूत्रीय कार्यक्रम के तहत आयोजित इस अभियान का उद्देश्य जरूरतमंदों की सेवा करना और दुःख से पीड़ित लोगों की मदद करना है। आश्रम के स्वयंसेवी सदैव तत्पर रहते हैं ताकि वे लोगों को सन्मार्ग की ओर प्रेरित कर सकें। इस कार्यक्रम में बालको के पूर्व कार्यकारी निदेशक पी.एन. शर्मा, उनकी धर्मपत्नी एवं अवधूत भगवान राम सेवाश्रम बालकोनगर की संरक्षक श्रीमती इंदु शर्मा, संयुक्त मंत्री सत्येंद्र दुबे एवं संजय मालगे, श्रीमती हेमलता शांडिल्य, श्रीमती राजकुमारी देवांगन सहित आश्रम के अनेक स्वयंसेवकों ने उत्कृष्ट भागीदारी की।

अवधूत भगवान राम सेवाश्रम बालकोनगर के महामंत्री संतोष शांडिल्य ने बताया कि आश्रम द्वारा समय-समय पर अनेक समाजिक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं जिनका उद्देश्य लोगों की सेवा करना और समाज को सकारात्मक दिशा में प्रेरित करना है।

Spread the word