पति ने भोजन में मिलाया जहर, पत्नी सहित परिवार के नौ सदस्य अस्पताल दाखिल

कोरबा 03 अक्टूबर। जिले के पसान थाना क्षेत्र में भोजन में जहर मिलाकर पूरे परिवार की जान लेने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। खाना खाने के बाद सभी की तबियत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पत्थरफोड़ निवासी लाल अहिबरन सिंह के घर का यह मामला है। घर पर रोज की तरह पत्नी सुमित्रा भी खाने की तैयारी कर रही थी, उसी दौरान पति पहलवान सिंह घर पहुंचा और सीधे रसोई में जाकर पत्नी से बातचीत करने लगा। पति से किसी बात पर नाराज पत्नी सुमित्रा वहां से बाहर निकल गई। कुछ देर तक पहलवान रसोई के अंदर रुका और उसके बाद वहां से निकल कर चला गया। पति पहलवान के रसोई से निकलने के बाद सुमित्रा दुबारा रसोई में गई तो उसे कुछ बदबू महसूस हुआ पर वो इसे हल्के में लेते हुए खाना बनाई और उसके बाद घर के सभी सदस्यों को परोसा।

खाना खाने के बाद अचानक सभी की तबियत खराब होने लगी और चक्कर के साथ उल्टी होने लगी। जिसके बाद आसपास के लोगों के द्वारा सभी को आनन-फानन में पसान के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल डाक्टरो की मानें तो अभी सभी की हालत खतरे से बाहर है, वहीं मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Spread the word