अवैध मादक पदार्थ बिक्री करने का आरोप लगा महिलाओं ने खोला मोर्चा

कोरबा 02 अक्टूबर। कोरबा जिले में ग्राम बोतली के आश्रित ग्राम टेंगनमार में अवैध मादक पदार्थ बिक्री करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है।

उक्त ग्राम में अवैध मादक पदार्थ बिक्री बंद करने की मांग को लेकर उन्होंने कलेक्टर से शिकायत की है। कलेक्टर को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि वे समस्त महिला नारी शक्ति ग्राम बोतली के आश्रित ग्राम टेंगनमार की बताई जा रही है। आरोप लगाते हुए कहा गया हैं की उनके ग्राम में कुछ लोग अवैध मादक पदार्थ बनाकर विक्रय करते है। उनके द्वारा मना किये जाने पर विक्रेता उन लोगों के साथ गाली-गलौच, अभद्र व्यवहार एवं मार-पीट पर उतारू हो जाते हैं। जिससे ग्राम का माहौल खराब हो रहा है। वर्तमान समय में नवरात्रि दुर्गा पूजा शुरू होने वाला है। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्राम में दुर्गा पूजा होना है। अवैध मादक पदार्थ का सेवन कर उनके द्वारा दुर्गा पंडाल में आकर गाली-गलौच एवं अभद्र व्यवहार किया जाता है, जिससे धार्मिक माहौल खराब होता है। अवैध मादक पदार्थ का सेवन करने से बच्चों का भी भविष्य खराब हो रहा है।

विद्यालयध्महाविद्यालय जाना बंद कर दिया है। महिलाओं ने ग्राम में अवैध मादक पदार्थ विक्रय करने एवं सेवन करने वालों केविरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है। उनका कहना है कि वे पुलिस, शासन, प्रशासन का सहयोग करने को तैयार है।

Spread the word