संयुक्त संचालक जनसंपर्क ने किया कोरबा कार्यालय का निरीक्षण

कोरबा 11 सितंबर। संयुक्त संचालक जनसंपर्क विभाग श्री बालमुकुंद तम्बोली ने जिला जनसंपर्क कार्यालय कोरबा का निरीक्षण कर यहां उपलब्ध आवश्यक व्यवस्थाओं और सुविधाओं की जानकारी ली।

श्री तम्बोली ने निर्देशित किया कि जिला प्रशासन के सहयोग से शासन-प्रशासन अंतर्गत जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाई जाएं। उन्होंने जिले में जनसंपर्क कार्यालय के अंतर्गत दायित्वों का निर्वहन हेतु अधिकारियों की भूमिका और कार्य संपादन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उच्च अधिकारियों द्वारा दिये जा रहे निर्देशों पर अमल करने कहा। संयुक्त संचालक श्री तम्बोली ने जिला कार्यालय में व्याप्त समस्याओं और इसके निराकरण के लिए कलेक्टर को अवगत कराने और सुविधाओं के विस्तार के संबंध में भी निर्देश दिए। उन्होंने उच्च अधिकारियों से जिले में आवश्यक व्यवस्था के लिए चर्चा करने की बात कही।

जिला जनसंपर्क अधिकारी श्री कमलज्योति ने जिले में प्रशासनिक गतिविधियों और शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर सहायक सूचना अधिकारी सुरजीत सिंह, मनोज कुमार रजक, समन्वयक आशुतोष गौरहा, श्री देवेंद्र यादव, बसन्त कुमार, मनीष यादव, नंदकुमार सूर्यवंशी उपस्थित थे।

Spread the word