जिमिकांदा फिल्म बनकर तैयार: गजेंद्र श्रीवास्तव

कोरबा 01 अप्रैल। प्रदेश में छत्तीसगढ़ी फिल्में दर्शकों को जमकर भा रही है यहीं कारण है कि एक के बाद एक फिल्में बन रही है। फिल्म निर्माण में अब नई तकनीक का इस्तेमाल भी खूब हो रहा है। इसी कड़ी में 7 अप्रैल से प्रदेश समेत देश के कई राज्य के सिनेमाघरों में एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म जिमिकांदा उतर रही है।

यह जानकारी फि़ल्म के डायरेक्टर गजेंद्र श्रीवास्तव ने कोरबा प्रेस क्लब के तिलक भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिमिकांदा देश की ऐसी पहली फिल्म है जो 3 माह से भी कम समय में बनकर तैयार हुई है। फिल्म में कोरबा समेत छत्तीसगढ़ के नए कलाकारों को मौका दिया गया है। जिमिकांदा फिल्म के बारे में हीरो अनुपम भार्गव, हीरवइन जागृति सिन्हा ने भी बताया कि फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सब कुछ है। पारिवारिक के साथ ही कॉमेडी का तड़का से शुरू से अंत तक दर्शकों को यह फिल्म हंसाएगी और गुदगुदाएगी। फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए कोरबा शहर में रोड शो भी निकाला गया।

छतीसगढ़ी में बनेगी रामायण पर आधारित फिल्म:-छत्तीसगढ़ी फिल्म के डायरेक्टर गजेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ में भगवान राम का नानिहाल है, यह वनवास के दौरान जगह.-जगह भगवान राम पहुंचे थे। कोरबा के सीतामणी गुफा में इसका प्रमाण है जहां उनके चरण के चिन्ह है। इसलिए अब उक्त प्राचीन स्थान को महत्व दिलाने वे उसपर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगे। नायक अनुपम भार्गव के मुताबिक अब हिंदूत्व का परचम लहरा रहा है तो इसे लेकर अब रामायण पर आधारित फिल्म बनायी जाएगी।

Spread the word