दादा की हत्यारोपी नाबालिग को पुलिस ने ओडिसा से किया गिरफ्तार

कोरबा 28 मार्च। ग्राम लोहटानपारा केराकछार थाना दीपका निवासी वृद्ध को मौत के घाट उतारने के बाद ओडिसा प्रांत भाग निकले अपने दादा के हत्यारोपी नाबालिग को पकडकर देर रात कोरबा लाया गया।

जानकारी के अनुसार दीपका थानांतर्गत ग्राम लोहटानपारा के केराकछार निवासी एक 16 वर्षीय किशोर का पिछले साल नागपंचमी त्योहार के दिन चल रहे पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान किन्हीं बातों को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान उक्त किशोर ने अपने दादा समऊ धनुहार के साथ कुछ विवाद होने पर हत्या कर दिया था। जिसके बाद उक्त घटना के भय से वह भाड़पारा ओडिसा प्रांत भाग गया था।

इस मामले का उल्लेखनीय पहलू यह है कि उक्त नागालिग के पिता की कोरोना बीमारी के चपेट में आने से एक ओर जहां मौत हो गई थी। दादा की हत्या के मामले में आरोपी यहां से ओडिसा प्रांत भागने के साथ खुद को सुरक्षित मान रहा था। लेकिन धीरे-धीरे इनके पारिवारिक विवादों के सुगबुगाहट ने अपना स्वाभाविक असर डालना शुरू कर दिया जिसके कारण इस पूरे मामले में संदेहों की सुई आपसी रिश्तेदारों में घूमने लगी। अंततः दीपका पुलिस ने लगातार अनुसंधान करते हुए कडियां सुलझाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Spread the word