बाइक सवार तीन युवक पुल से गिरे, एक की मौत

कोरबा 28 मार्च। बोड़ा नाला पुल से बाइक के बेकाबू होकर गिरने की घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो साथी घायल हो गए। एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरा लापता है। उसकी खोज की जा रही है। रात्रि में जिला अस्पताल से मेमो मिलने पर चौकी पुलिस ने मर्ग कायम किया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

बालकोनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजगरबहार इलाके में यह हादसा पिछली रात हुआ। बुधवार को अजगरबहार में साप्ताहिक बाजार लगता है। आसपास के कई गांव के लोग जरूरत का सामान लेने के लिए यहां पहुंचते हैं। माखुरपानी, गढकटरा से भी बड़ी संख्या में लोग इस बाजार में आए हुए थे। इन्हीं में शामिल माखुरपानी का 38 वर्षीय शिशुपाल सिंह पिता कुमार सिंह कंवर अपने दो साथियों सहित बाजार पहुंचा था। खरीदारी करने और दूसरे कामकाज निपटाने के बाद ये तीनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौटने के लिए निकले। इसी दरम्यान रास्ते में मौजूद बोड़ा नाला पुल से उनकी बाइक बेकाबू होने के साथ नीचे जा गिरी। इस रास्ते से आवाजाही करने वाले लोगों को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने यहां-वहां सूचित किया। पुलिस ने अपने प्रयासों से शिशुपाल और एक अन्य घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर शिशुपाल को मृत घोषित कर दिया गया। चौकी प्रभारी डी.के.कुजूर ने बताया कि रात्रि 12.10 बजे हमारे पास अस्पताल से मेमो प्राप्त हुआ जिसमें शिशुपाल को मृत स्थिति में लाए जाने की जानकारी दी गई। इससे पता चलता है कि घटना स्थल पर अथवा रास्ते में उसकी मौत हो चुकी थी। प्रतिवेदन के आधार पर चौकी में मर्ग कायम किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
घटनाक्रम को लेकर मृतक शिशुपाल के चाचा श्रवण कंवर ने बताया कि अजगरबहार बाजार करने के बाद तीन युवक अपने घर लौट रहे थे। नाले पर हादसा हो गया। इसमें भतीजा शिशुपाल मारा गया। उसके दो साथी घायल हुए हैं एक तो अस्पताल पहुंच गया है लेकिन दूसरे की खबर नहीं है। उसे घर पर भी खोजा गया लेकिन वहां भी नहीं पहुंचने की जानकारी मिली है।

Spread the word