ईंट लोड करते वक्त ट्रैक्टर सवार मासूम की मौत, दुर्घटनाकारित वाहन जब्त

कोरबा 11 फरवरी। बालकोनगर थाने की रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत कल दोपहर को लापरवाहीपूर्वक अकुशल मासूम से ईंट लोड करवाते वक्त ट्रैक्टर का नियंत्रण गड़बड़ा जाने से उसमें दबकर मासूम की मौत हो गई। रजगामार चौकी पुलिस ने एक ओर मामले में मृतक के शव को पंचनामा के लिए चीरघर भिजवा दिया। वहीं दूसरी ओर ट्रैक्टर मालिक के वाहन को जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत सुनालिया ट्रैक्टर ट्राली में कल दोपहर को 3 बजे के लगभग केरहाबरदहा करतला में मकान के लिए सोल्ड ट्रैक्टर ट्राली में कुछ कामगारों द्वारा ईंट लोड कराया जा रहा था। उन्हीं में एक अकुशल 10 वर्षीय किशोर भूपेंद्र कुमार राठिया भी ट्रॉली में ईंट लोड कर रहा था। अचानक अकुशल होने के कारण उक्त किशोर वाहन को नियंत्रण करने में कारगर नहीं हुआ जिसके कारण वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके परिणाम स्वरूप उसकी सडक हादसे में घटना स्थल पर ही ईंट भऋा के पास दुखद मौत हो गई।

बताया जाता है कि इस हादसे की खबर जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गई। वहां लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया। यहां तक कि तत्काल इस घटना की सूचना रजगामार चौकी प्रभारी उप निरीक्षक लक्ष्मण प्रसाद खुंटे, प्रधान आरक्षक विनोद कुमार व सेरेफिन बड़ा को दी गई। पुलिस दल तत्काल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा। मृतक के शव को तुरंत पंचनामा कार्यवाही कर उसे पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया। पीएम होने के बाद मासूम के शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को पुलिस ने अपने देखरेख में भिजवा दिया। इसके अलावा रजगामार चौकी प्रभारी श्री खुंटे ने उपरोक्त दुर्घटनाकारित वाहन को धारा 304ए भादवि के तहत ट्रैक्टर मालिक विजेंद्र कुमार पांडेय के वाहन को जब्त कर लिया।

Spread the word