घर खर्च के लिए रुपये नहीं देने पर आगबबूला हुई पत्नी…पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…किया अधमरा

नई दिल्ली. कोरोनाकाल में महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है. मयूर विहार इलाके में एक शख्स की पिटाई उनकी पत्नी ने बुरी तरह से वाइपर से कर दी। पति का कसूर सिर्फ इतना था कि ज्यादा खर्च की वजह से पत्नी को घर का खर्चा देने से इनकार कर दिया था। पत्नी इस कदर आगबबूला हो गई कि कमरे में दौड़ा-दौड़ाकर वाइपर से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पति जैसे-तैसे जान बचाकर घर से बाहर भागे।

हालत देखकर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। जख्मी हालत में 40 वर्षीय पति को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पति के बयान पर पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मयूर विहार थाना पुलिस पत्नी से पूछताछ कर छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित अपने परिवार के सा‌थ त्रिलोकपुरी में रहते हैं। परिवार में पत्नी के अलावा 12 और 16 साल के दो बेटे हैं। पति का बिजनेस है। लॉकडाउन के बाद काम हल्का हो गया। घर की जरूरतें पूरी न हो पाने की वजह से क्लेश होने लगा।

सोमवार को दिन में पति कहीं बाहर से घर पहुंचे तो उनकी पत्नी घर के खर्चे के लिए रुपये मांगने लगी। पति ने रुपये न होने और किसी दोस्त से उधार लाने की बात की तो वह आगबबूला हो गई। पति बाहर जाने लगे तो महिला दरवाजे पर रास्ता रोककर खड़ी हो गई। पति ने जबरदस्ती बाहर निकलने की कोशिश की तो पत्नी ने वहीं पास में रखा वाइपर उठाकर पति पर वार करना शुरू कर दिया। पति को बुरी तरह घायल करने के बाद आरोप है कि पत्नी धमकाने लगी।

वाइपर लगने से वह शख्स बुरी तरह जख्मी हो गए। शोर-शराबा हुआ तो पड़ोसी आ गए। शख्स बाहर की ओर भागे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस बीच पड़ोसी ही उस शख्स को अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंची पुलिस ने पति के बयान पर पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Spread the word