दो वाहनों में आमने सामने से टक्कर, दो लोग जिंदा जले

कोरबा 24 फरवरी।छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बीती रात हाईवा और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और वाहनो में आग लग गई। इस घटना में 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोरबा बरबसपुर बायपास मार्ग में कबीर आश्रम झगरहा के पास बीती रात लगभग 12:00 बजे यह हादसा हुआ है। बालकों से राखड़ लेकर जा रही हाईवा क्रमांक CG 12 AV 6333 और बरबसपुर से कोरबा की ओर चावल लोड कर आ रही ट्रक क्रमांक CG 06 GR 8155 आपस में टकरा गए। टक्कर होते ही चावल लोड ट्रक पलट गई और आग लग गई। उन्हें किसी प्रकार की मदद मिल पाती उसके पहले ही दोनों वाहनों के चालकों की घटना स्थल में ही आग से जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों वाहन चालक मूल रूप से बिहार प्रान्त के निवासी बताए गए हैं। वाहन चालकों के सम्बंध में अन्य विवरण की प्रतीक्षा है। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुट गई। करीब सात घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

राहत बचाव कार्य में रिसदी क्षेत्र के पार्षद चन्द्रलोक सिंह ने सामने आकर प्रशासन की मदद की। पार्षद ने अपना जेसीबी लगाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने में सहयोग किया। पार्षद चन्द्रलोक सिंह अपने पार्षद के दायित्व के साथ समय समय पर विभिन्न अवसरों पर प्रशासन को सहयोग करने के लिए भी जाने जाते हैं।

Spread the word