श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल में वार्षिक उत्सव : बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा


कोरबा 23 दिसंबर। श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल उच्चतर माध्यमिक बच्चों का वार्षिक उत्सव का अयोजन श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय के प्रांगण में आयोजित हुआ। श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल के उच्चतर माध्यमिक बच्चों का वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी जी.पी.भारद्वाज व विषिष्ट अतिथि के रूप अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया उपस्थित हुये विषेश आमंत्रित सदस्य के रूप में छत्तीसगढ प्रांतीय अग्रवाल संगठन (सम्मेलन ) के प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम अग्रवाल व प्रातीय महामंत्री मनोज अग्रवाल भी उपस्थित हुये कार्यक्रम कि शुरूआत माता सरस्वती व महाराज अग्रसेन के तैल्यचित्र मालाल्र्पण व दीपप्रज्जवलन के साथ शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल के प्राचार्या श्रीमति शोमा सोनी ने अपने उदबोधन में कहा कि बच्चे कल के होने वाले देष के नागरिक है इन्हें अच्छे नागरिक बनना हमारा कर्तव्य है पढाई साथ साथ अन्य प्रतिभा कि आज के समय जरूरत है श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल समिति के अध्यक्ष जयराम बंसल ने कहा कि बच्चों कि पढाई के साथ साथ अन्य कार्यक्रम भी होने चाहिए अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से उन्हें सिखाने का अवसर मिलता है। इस अवसर पर विषिष्ट अतिथि अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया ने अपने उदबोधन में कहा कि अग्रवाल समाज स्कुल कालेज का संचालन सेवा भाव से करते है बच्चों को जितनी सुविधा दे सके यह हम कोशिष करते है इस अवसर पर आमंत्रित नेतराम अग्रवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि कोरबा में अग्रवाल समाज स्कुल व कालेज का संचालन कर रहे है यह तारिफ के काबिल है बच्चे इस वार्षिक उत्सव के लिए साल भर इंतजार करते है ताकि वे अपनी प्रतिभा को दिखा सके। मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी जी.पी.भारद्वाज ने अपने उदबोधन में कहा कि आज के दिन का बच्चों के साथ-साथ विद्यालय परिवार को भी इंतजार रहता है बच्चे इस दिन अपने कला को दिखाना चाहते है अन्य प्रतिभाओं का होना भी जरूरी है। आज के समय यह बहुत जरूरी है इस अवसर पर खेल व अन्य प्रतियोगिताऐं का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों के द्वारा पुरूस्कार वितरण किया गया।

इस अवसर पर बच्चों के द्वारा रंगारग डांस व नाटक के कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जिसमें बच्चों के द्वारा प्रस्तुत डांस में छत्तीसगढी, पंजाबी, हरियाणी, राजस्थानी साउड इंडिया बेटी पढाओं व शिक्षा के लिए नाटक कि प्रस्तुति कि गई। गानों के दर्षक ग्रीह में बैठे बच्चों को अपनी साथियों का उत्साह बधान भी किया और कार्यक्रम में उत्सव दिखाया। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया उपाध्यक्ष बजरंग अग्रवाल कोषाध्यक्ष जितेन्द्र अग्रवाल नंदकिषोर अग्रवाल छेदीलाल अग्रवाल, मुकेश गोयल, भगवान दास अग्रवाल, अशीष अग्रवाल, नरेश भोपालपुरिया राज अग्रवाल श्रीमति आभा अग्रवाल, श्रीमति भगवती अग्रवाल, अनिल अग्रवाल। इस अवसर शिक्षक शिक्षिकाएं कोमल प्रिति ममता टांग मंजू शर्मा रिना चौधरी मोनिका साहू अनुभा समस्त शिक्षक षिक्षिकाएं व बच्चे और अभिभावक भारी संख्या में उपस्थित थे।

Spread the word